Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 23 नवंबर 2017

सांडिया में ट्यूबवेल से नदारद हुए पाइप सरपंच पर लगाया हेराफेरी का आरोप

ग्रामीण मीडिया सेण्टर

 मुलताई| ग्राम पंचायत सांडिया में पुराने कन्या स्कूल के सामने वाले पंचायत के ट्यूबवेल से 19 पाइप नदारद हो गए। उपसरपंच भोजराव वागद् ने सरपंच पर पाइपों की हेराफेरी करने का आरोप लगाते हुए रे कलेक्टर से शिकायत की थी। शिकायत पर जनपद पंचायत के एडीओ जांच करने पहुंचे। जांच में पाइप नहीं मिले हैं। उपसरपंच ने बताया पुराने कन्या स्कूल परिसर में स्थित ट्यूबवेल में पानी होने के बाद भी सरपंच कृष्णा ठाकरे ने इसमें से पाइप निकाल लिए थे। इसके बाद से पाइपों का अता-पता नहीं है। जिसकी शिकायत कलेक्टर और जनपद पंचायत सीईओ से की थी। शिकायत पर जनपद पंचायत के एडीओ ए. धुर्वे ने जांच की। जांच के दौरान सरपंच और रोजगार सहायक की उपस्थिति में पंचनामा बनाया। जिसमें स्टोर में 19 पाइप और दो इंच के आठ पाइप नहीं मिले हैं। इस संबंध में सरपंच कृष्णा ठाकरे ने बताया ट्यूबवेल से निकले पाइप पंच लेकर गए थे। बुधवार उन्होंने पाइप पंचायत भवन में जमा कर दिए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें