Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 9 नवंबर 2017

सब जगह शिकायत हुई पर नहीं हुई कार्यवाही, शराब अभी भी बिक राही

ग्रामीण मीडिया सेण्टर


साहब, हम महिलाओं ने छह दिन पहले तहसील कार्यालय पहुंचकर नायब तहसीलदार को गांव में कच्ची शराब बेचने वालों के खिलाफ शिकायत की थी। इसके बाद भी अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। थाना पहुंचकर आप से शिकायत कर रहे हैं। अब बताओ गांव में कच्ची शराब बनाकर बेचने वालों के खिलाफ कब कार्रवाई होगी। यह बात ग्राम अंभोरी की महिलाओं ने गांव में कच्ची शराब बनाकर बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए एसआई एआर खान और जीपी रम्हरिया से कही। महिलाओं ने कहा शिकायत करने के बाद भी कार्रवाई नहीं होने से कच्ची शराब बेचने वालों के हौसले बुलंद है। थाने में शिकायत करने के बाद महिलाएं एसडीएम राजेश शाह के पास भी पहुंची। महिलाओं ने बताया गांव में कुछ लोग कच्ची शराब बनाने और बेचने का काम करते हैं। कच्ची शराब पीने नरखेड़, देवभिलाई, गोपालताई सहित अन्य गांवों के शराबी पहुंचते हैं। शराबियों की वजह से गांव का माहौल बिगड़ गया है। आए दिन विवाद होते हैं। शराबियों के डर से महिलाओं का घरों से निकलना भी मुश्किल हो गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें