Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 9 नवंबर 2017

फेसबुक पर भारत माता पर आपत्तिजनक टिप्पणी भड़के विहिप और बजरंग दल के कार्यकर

ग्रामीण मीडिया सेण्टर

फेसबुक पर भारत माता पर आपत्तिजनक टिप्पणी और सोशल मीडिया पर राष्ट्र विरोधी नारे पोस्ट होने से विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एसडीओपी अनिल कुमार शुक्ला को आवेदन देकर टिप्पणी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। विहिप और बजरंग दल के पूनम साहू, गगन साहू, महेंद्र साहू, उपेंद्र पाठक, राहुल पंवार, ऋषि साहू, मोहन ढोमने सहित अन्य सदस्यों ने बताया समुदाय विशेष के एक युवक ने फेसबुक पर भारत माता पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। इसके माध्यम से राष्ट्रीय एकता भंग करने और जाति विशेष को बढ़ावा देने का कृत्य किया है। राष्ट्रविरोधी शब्दों से हमारी राष्ट्रीय भावना आहत हुई है। फेसबुक और सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी और राष्ट्रविरोधी शब्दों का प्रयोग करने वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाना चाहिए। एसडीओपी ने आवेदन की जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें