Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 21 नवंबर 2017

अनाज व्यापारी का शव, बड़े भाई ने जताई हत्या की आशंक

ग्रामीण मीडिया सेण्टर


मासोद रोड पर सोनोली नाले के पास रविवार को सड़क किनारे पोहरखुर्द  (मासोद) निवासी अनाज व्यापारी ताराचंद उर्फ अर्जुन लोहारे का शव पड़ा मिला। मृतक के बड़े भाई बाबूराव ने हत्या की आशंका जताते हुए घटना की जांच की मांग की। सुबह राहगीरों को सड़क किनारे शव और बाइक पड़ी दिखाई दी। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर एसडीओपी अनिल कुमार शुक्ला, टीआई सुनील लाटा, एसआई एआर खान मौके पर पहुंचे। शव की पहचान ताराचंद उर्फ अर्जुन के रूप में होने पर तत्काल परिजनों को सूचना दी। सूचना पर ताराचंद का भाई बाबूराव और पिता समरत मौके पर पहुंचे। शव को देखकर उन्होंने ताराचंद की हत्या की आशंका जताई। इस स्थिति में पुलिस ने एफएसएल टीम को बुलाया और पंचनामा बनाया। टीआई सुनील लाटा ने बताया प्रथमदृष्टया बाइक दुर्घटना से ताराचंद की मौत होना प्रतीत हो रहा है। ताराचंद के सिर में चोट लगी है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। हर बिंदु पर जांच की जा रही है| 

इसलिए जताई हत्या की आशंका
 बाबूराव ने बताया पूछताछ मेंपता चला कि ताराचंद बाइक लेकर गांव आ रहा था। इस दौरान मुलताई के कन्या स्कूल केपास अज्ञात बाइक की टक्कर से महिला घायल हो गई थी। उसी समय ताराचंद भी वहांपहुंचा तो कुछ लोगों ने ताराचंद की बाइक से दुर्घटना होने का कहकर उसकेसाथ विवाद किया। इसकेबाद ताराचंद की बाइक का पीछा भी किया। विवाद करने वालों ने ही ताराचंद केसाथ मारपीट कर हत्या की होगी। बाबूराव का कहना हैबाइक दुर्घटना से मौत होती तो ताराचंद को सिर केअलावा हाथ, पैर मेंभी चोट आती लेकिन कहीं चोट नहीं है। 

ताराचंद ने फोन पर कहा था घर आ रहा हूं 

मृतक केबड़ेभाई बाबूराव ने बताया रविवार को दोपहर में ताराचंद मुलताई कृषि मंडी जाने के लिए बाइक से निकला था। शाम 7.30 बजे ताराचंद ने फोन कर बताया वह मुलताई से निकल गया हैऔर घर आ रहा है। बाबूराव ने बताया8.30 बजे तक ताराचंद घर नहीं लौटा तो उसकेमोबाइल पर फोन लगाया, लेकिन मोबाइल पर स्वीच ऑफ का संदेश आया। 

1 टिप्पणी:

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें