Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 21 नवंबर 2017

गबन मामले में दो रिटायर्ड अधिकारियों ने दिए बयान

ग्रामीण मीडिया सेण्टर

 मुलताई| महाराष्ट्र बैंक की जौलखेड़ा शाखा में 4 साल पहले हुए सवा करोड़ रुपए के गबन मामले में अहमदाबाद और पुणे से आए रिटायर्ड मैनेजर ने थाने में बयान दर्ज कराए। अहमदाबाद (गुजरात) में रह रहे गिरीशचंद वाघेला (61) भोपाल के आंचलिक कार्यालय में निरीक्षण एवं सतर्कता अधिकारी के पद पर कार्यरत थे, 2014 में रिटायर हुए हैं। वहीं पुणे में रह रहे चद्रकांत दलाल (62) बैंक ऑफ महाराष्ट्र जोनल कार्यालय भोपाल में वरिष्ठ प्रबंधक के पद पर कार्यरत थे। उक्त दोनों ने गबन मामले की जांच की थी। पुलिस ने दोनों को संबंध में बयान दर्ज कराने के लिए थाना बुलाया था। पुलिस ने जेएमएफसी कोर्ट में चालान पेश कर चुकी है। चालन में पुलिस ने तत्कालीन बैंक मैनेजर अभिषेक रत्नम सहित 4 अन्य को आरोपी बनाने का उल्लेख किया है। अभिषेक रत्नम ने सवा करोड़ रुपए राशि का गबन करने में तत्कालीन ब्रांच मैनेजर वीके ओझा, कैशियर दीनानाथ राठौर, सहायक मैनेजर नीलेश छनौत् करे ी आईडी पासवर्ड का उपयोग किया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें