Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 14 नवंबर 2017

प्रधान मंत्री आवास योजना में हो रहे फर्जीवाड़े, मामला पुलिस थाने पहुंचा

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| सोनेगांव 



ग्रामीण मीडिया सेण्टर (राजेंद्र भार्गव)
प्रधान मंत्री आवास योजना का प्रकरण पहुंचा बोरदेही थाने में सरपंच ने की  FIR
आमला विकासखंड की ग्राम पंचायत सोनेगांव के सरपंच ने 25 अक्टूम्बर 2017 बोरदेही थाना प्रभारी को लिखित शिकायत में बताया की, ग्राम की लतारामा एवं धनराज सुदामा को शासन की मंशा अनुसार योजना की प्रथम किश्त 40 हजार उनके बैंक खाते में जमा किये और इस राशि से आवास बनाना था। परन्तु आज तक आवास का काम चालु नहीं हुआ. सरपंच ने जानकारी में बताया की ये अमानत में खयानत है। गबन की श्रेणी में आता है। ,जिसकी सूचना बोरदेही थाने  दी गई है।
गौरतलब हो की मुलताई में 212 प्रधान मंत्री के आवास स्वीकृत होकर प्रथम किश्त सब के बैंक  खाते में पहुंच गई है। कई हित ग्रहीओ ने सोनेगांव की तर्ज पर राशि खुर्द बुर्द कर दी है। कई के प्लाटो का साइज 455 वर्गफीट है आजूबाजू की सड़क और सराकरी जमीनों पर कब्जा कर प्लाट का साइज 1200 वर्ग फिट हो गया  है। इनके शपथ पत्रों में गलत जानकारी दी है। जांच हो तो सोनेगांव से बड़ा घोटाला प्रधानमंत्री आवास मुलताई  में सामने आएगा। शासन की महत्वपूर्ण योजना है प्रधान मंत्री आवास इसमें नगरी क्षेत्र में सरकार 2 लाख 40 हजार रुपए दे रही है। पूरा माफ है। जिस प्रकार से नगर में फर्जी गरीब मजा ले रहे है ठीक वैसे ही आवास योजना में एक से अधिक मकान वाले भी पक्का आवास के बाद में खंडर नुमा मकान की फोटो चिपका कर योजना को चुना लगा रहे है। जांच करे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें