Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 22 नवंबर 2017

विधानसभा क्षेत्रों में वीवीपेट-ईवीएम की जानकारी देगी जागरूकता वेन

ग्रामीण मीडिया सेण्टर


सीईओ श्रीमती सलीना सिंह ने जागरूकता वेन को रवाना किया 

भोपाल : बुधवार, नवम्बर 22, 2017, 14:47 IST
 
मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्रीमती सलीना सिंह ने मतदाताओं को ईवीएम और वीवीपेट की जानकारी देने के लिए जागरूकता वेन को हरी झंडी दिखाकर सीईओ कार्यालय से रवाना किया। मतदाता जागरूकता वेन एक माह तक जिलों में ईवीएम और वीवीपेट के उपयोग के अलावा वोटर लिस्ट के विशेष संक्षिप्त कार्यक्रम की जानकारी देगी। प्रदेश के सभी जिलों के लिए 37 मतदाता जागरूकता वेन ईवीएम और वीवीपेट के उपयोग का प्रचार-प्रसार करेगी। मतदाताओं को वीवीपेट पर आधरित लघु फिल्म भी दिखाई जाएगी। श्रीमती सलीना सिंह ने आज ग्वालियर और चम्बल संभाग के जिलों के लिये पांच जागरूकता वेन को रवाना किया।
इस अवसर पर श्रीमती सलीना सिंह ने कहा कि जागरूकता वेन मतदाताओं को निर्वाचन संबंधी प्रेरक जानकारी देगी। आकर्षक नारों से युक्त वेन प्रदेशवासियों को अपना वोटर आई.डी. कार्ड बनवाने की प्रक्रिया से भी अवगत करवायेगी। जिलों में कलेक्टर के मार्गदर्शन में इनका रूट निर्धारित होगा। राज्य स्तर पर वेन की मॉनीटरिंग होगी। जागरूकता वेन सभी 230 विधान सभा निर्वाचन क्षेत्र में पहुँचेगी।
इस मौके पर संयुक्त मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्री एस.एस. बसंल सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें