Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 22 नवंबर 2017

पत्नी को जलाकर मार डाला, पिता ने भी दिया साथ

ग्रामीण मीडिया सेण्टर

ग्राम कामथ में तीन महीने पहले एक महिला आग की चपेट में आने से झुलस गई थी। उपचार के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने मृतिका की मां की सूचना पर मर्ग कायम कर जांच की। जांच में यह खुलासा हुआ महिला के पति ने पिता के साथ मिलकर पत्नी को आग के हवाले कर दिया था। पुलिस ने बताया सिराठा निवासी सुरेखा उर्फ पिंकी का विवाह 29 अप्रैल 2012 को कामथ निवासी सुदामा पिता संजय डिगरसे के साथ हुआ था। विवाह के बाद सुदामा को मकान बनाने के लिए सुरेखा के पिता सुरेश डोबारे ने 2 लाख रुपए दिए थे। विवाह के चार साल बाद भी सुरेखा को संतान नहीं होने से पति सुदामा और ससुर संजय आए दिन उसे बांझ कहकर प्रताड़ित करते थे। सुदामा और संजय उसे घर से निकालने और दूसरी शादी करने की धमकी देकर प्रताड़ित करते थे। 3 अगस्त 2017 को सुदामा और उसके पिता संजय ने सुरेखा के शरीर पर केरोसिन डालकर आग लगा दी। जिसके चलते सुरेखा झुलस गई। जिसे उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में पहुंचा। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर नागपुर के निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले गया। 12 अगस्त 2017 को सुरेखा की मौत हो गई। सुदामा और संजय ने घटना की सूचना थाने में नहीं दी थी। घटना के दो महीने बाद 22 अक्टूबर 2017 को सुरेखा की मां लल्ली बाई ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मर्ग कायम किया और एसडीओपी अनिल कुमार शुक्ला ने प्रकरण की जांच की। जांच में मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने सुदामा और संजय के खिलाफ केस दर्जकिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें