Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 20 दिसंबर 2017

9 वी कक्षा के छात्र की पड़ोसी ने की जमकर पिटाई

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| धपाड़ा, चोपन बैतूल 

ग्राम धपाड़ा के 9 वी के छात्र की पड़ोसी ने लात घूसों से जमकर पिटाई कर दी साथ ही छात्र को जान से मारने की धमकी भी दी । छात्र गौतम पिता रामस्वरूप कटारे ने अपनी जानकारी में बताया कि  ग्राम धपाडा रहता हूँ । कक्षा 09 वी मे पढता हूँ ।मैं अपने छत पर धूप मे कपडा सुखा  रहा था ।पास मे मनीष पिता चम्पालाल तेमरवाल का घर है। वह छत पर आकर मुझसे बोलने लगा मेरे छत तरफ मुह करके क्यो खडा रहता है । मैने बोला कि धूप इसी तरफ है इसी कारण मै खडा हूँ इसी बात पर मुझे मनीष तेम्रवाल अकारण गाली देकर बोला की मेरी पत्नि नाहती है, उसे तु छत पर से देखता रहता है, मैने बोला मेरी भाभी जैसी है मैने तो छत पर कभी देखा ही नही हूँ । इसी बात पर से मनीष तेम्रवाल ने हाथ मे इट पकडकर सीने मे मारा,एवं हाथ मुक्के से दाहिने हाथ कोहनी, कमर, दाहिने आँख, बाये कान एवं सिर मे मारपीट किया मारपीट मे मुझे बहुत चोट आई है । जब मै चिल्लाया तो बबलु और पन्नालाल जोठे ने बीच बचाव किया । मनीष जाते जाते बोला कि आज तो बच गया दोबारा जान से खत्म कर दुंगा । मेरे मामा को रात्रि मे घटना की बात बताया । रात्रि होने से आज मेरे मामा के साथ रिपोर्ट चोपन थाने में दर्ज करवाई है।
www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें