Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 9 दिसंबर 2017

मजनुओं की हरकतों से छात्राएं परेशान, भाकपा ने की कार्रवाई की मांग

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| मुलताई

 नगर के चौक-चौराहों पर स्कूल  लगते, छुट्टी के समय आवारा तत्व खड़े होकर छात्राओं पर छींटाकशी  कर परेशान करते हैं। भारतीय  कम्युनिस्ट पार्टी ने मजनुओं पर  कार्रवाई की मांग करते हुए स्कूल  समय पर पुलिस गश्त बढ़ाने की  मांग की है।  इस संबंध में भाकपा ने  एसडीएम को आवेदन भी सौंपा।  भाकपा नेता महेश शर्मा, संतोष सराठे, बातू उबनारे, दुर्गाप्रसाद  सिंगारे ने एसडीएम राजेश शाह  को बताया स्कूल समय पर चौक- चौराहों और गलियों में आवारा  लड़के खड़े होकर छात्राओं को  परेशान करते हैं। छात्राएं बदनामी  के डर से शिकायत नहीं करतीं।  जिसके कारण आवारा तत्वों  के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं।  और वह अपनी हरकते करना  नहीं छोड़ रहे है। कन्या हायर  सेकंडरी, एक्सीलेंस स्कूल सहित  अन्य स्कूलों के सामने भी लड़के  खड़े रहते हैं। स्कूल समय पर  तेजी से बाइक दौड़ाकर छात्राओं  को परेशान करते हैं। भाकपा ने  स्कूल के लगने और छुट्टी के समय  पुलिस गश्ती की मांग की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें