Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 23 दिसंबर 2017

राजेन्द्र भार्गव बने मुलताई स्वच्छता ब्रांड एंबेसडर

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|मुलताई

ग्रामीण मीडिया प्रमुख राजेन्द्र भार्गव बने मुलताई स्वच्छता ब्रांड एंबेसडर


मुलताई नगर के वरिष्ठ पत्रकार श्री राजेंद्र भार्गव को स्वच्छता सर्वेक्षण 2018 हेतु  मुलताई का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया है राजेंद्र भार्गव पुराने समय से ही  बैतूल जिले में पत्रकारिता कर रहे हैं। जिन्होंने  अपनी पत्रकारिता का सफर राष्ट्रीय कृषक जगत के माध्यम से शुरू किया  और कई वर्षों तक स्वतंत्र पत्रकारिता के माध्यम से जिले में अपनी सेवा देते रहे है। वर्तमान में आप ग्रामीण मीडिया के प्रमुख हैं। आपने जिले में अपनी कलम की ताकत के माध्यम से कई भ्रष्ट अधिकारियों को जेल के रास्ते दिखाएं वहीं दुखी  व्यक्तियों को न्याय भी दिलाया। श्री भार्गव  को कृषि क्षेत्र में भी मुख्यमंत्री एवं राज्य के कृषि मंत्री द्वारा दो बार राज्य स्तरीय व राष्ट्रीय पुरस्कारों से सम्मानित भी किया गया है ।आपको वर्तमान में स्वच्छता सर्वेक्षण 2018 के लिए नगर पालिका परिषद मुलताई को श्रेष्ठ रैंकिंग दिलाने हेतु प्रयास करने का विश्वास लिए मुख्य नगरपालिका अधिकारी द्वारा यह पद दिया गया है। हमें आशा है कि राजेंद्र भार्गव एक अच्छे प्रयास से मुलताई को स्वच्छता सर्वेक्षण में अच्छी रैंकिंग दिलवाएंगे।
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें