Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 23 दिसंबर 2017

फॉलोअप वन विभाग के अधिकारियों ने कहा- महिला रेंजर पर नहीं था वर्कलोड

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|
वन विभाग के अधिकारियों ने कहा-  महिला रेंजर पर नहीं था वर्कलोड रेंजर को इलाहाबाद से बैतूल लेकर आई पुलिस

बैतूल महिला रेंजर को शुक्रवार को गंज  पुलिस इलाहाबाद से बैतूल लेकर पहुंची। रेंजर नीता शाह ने बताया वर्क  लोड था जिसके चलते वे अपने घर परिवार को वक्त नहीं दे पा रही थी।  अपने सात साल के बेटे को मिले  कम नंबरों ने उसे परेशानी में डाल  दिया और उसने घर, दफ्तर छोड़ने  का इरादा कर लिया। वहीं विभागीय  अधिकारियों ने वर्क लोड की बात को सिरे से खारिज करते हुए नीता शाह पर काम में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। मुख्य वन संरक्षक,  वन अनुसंधान एवं विस्तार मोहन  मीना ने बताया हमारे विभाग पर वर्क  लोड दिए जाने के जो आरोप नीता शाह ने लगाए हैं। वे निराधार और बेबुनियाद हैं। मीना ने कहा पिछले 6  माह से उनके द्वारा माह के अंत में दी  जाने वाली लॉग शीट जमा नहीं की  जा रही है। जितने बार भी मैं नर्सरी  की विजिट पर गया हूं, मुझे वे वहां  उपस्थित नहीं मिलीं। महिला होने के  नाते मैं खुद उनको हर काम में मदद  करता आया हूं।
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें