Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 15 दिसंबर 2017

दो गांवों के खलिहान में लगी आग

ग्रामीण मीडिया सेण्टर मुलताई| 

बाड़ेगांव और सिरसावाड़ी में दो खलिहानों में अज्ञात   कारणों से आग लग गई। आग से खलिहान में रखी मक्का की   फसल और कृषि उपकरण जलकर राख हो गए। नपा की फायर   ब्रिगेड ने पहुंचकर आग बुझाई। बाड़ेगांव निवासी राजू बुआड़े के   खेत में स्थित खलिहान में दोपहर के समय अचानक आग लग   गई। आग से खलिहान में रखा घास और मक्का जलने लगी।   किसानों ने धुआं उठता देखा तो आग बुझाने पहुंचे। आग की   लपटें तेज होने से आग पर काबू पाना मुश्किल हो रहा था। फायर   ब्रिगेड ने पहुंचकर आग बुझाई। दूसरी घटना ग्राम सिरसावाड़ी   में हुई। किसान गोलू भुझाड़े के खलिहान में आग से मक्का,   सोयाबीन की फसल के साथ कृषि उपकरण जल गए। फायर   ब्रिगेड के पहुंचने पर आग पर काबू पाया जा सका। आगजनी से   दोनों किसानों को हजारों रुपए का नुकसान हुआ है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें