Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 8 जनवरी 2018

घर के साथ गली और मोहल्ले को भी रखो साफ, हम बन जाएंगे नंबर वन

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|मुलताई 


अपने घर के साथ गली और मोहल्ले को भी साफ रखना हमारी जिम्मेदारी है। स्वच्छता के लिए बढ़ाया हमारा एक कदम नगर को सफाई में नंबर वन बना सकता है। कचरा डस्टबिन में डालने की आदत डालो। यह समझाइश देने बीएसडब्ल्यू के छात्र- छात्राएं नगर की सड़कों पर निकले। छात्र-छात्राओं ने ब्रांड एंबेसेडर राजेंद्र भार्गव के नेतृत्व में एक्सीलेंस स्कूल से रैली निकाली। बस स्टैंड, जय स्तंभ चौक, फव्वारा चौक, बैरियर नाका, गांधी चौक सहित अन्य स्थानों पर छात्र-छात्राओं ने लोगों को रोक- रोक कर स्वच्छता का संकल्प दिलाया। इसके बाद छात्र-छात्राओं ने घर-घर जाकर समझाइश दी। छात्र-छात्राओं ने 16 जनवरी को नगर में आने वाली एकात्म यात्रा में शामिल होने का भी निमंत्रण दिया। राजेंद्र भार्गव ने बताया स्वच्छता के साथ एकात्म यात्रा का संदेश देने के लिए रैली निकाली थी। 16 जनवरी की शाम 4 बजे मोरखा से नगर में एकात्म यात्रा पहुंचेगी। रेलवे स्टेशन पर यात्रा का स्वागत करने के बाद शोभायात्रा निकाली जाएगी। शोभायात्रा ताप्ती तट पर पहुंचेगी। जहां मां ताप्ती की आरती के बाद एक्सीलेंस स्कूल मैदान पर धर्मगुरुओं की सभा होगी। 
                              www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें