Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 8 जनवरी 2018

दुनावा के ग्रामीणों ने कहा: चोरी पर लगाओ अंकुश, टीआई बोले: जल्द गिरफ्तार होंगे चोर

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|दुनावा 
जन संवाद में ग्रामीणों ने बताई परेशानियां, अपराधों पर अंकुश लगाने की मांग



दुनावा पुलिस चौकी में नवागत टीआई एसके अंधवान ने जनसंवाद में ग्रामीणों की परेशानियां सुनी। अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए टीआई ने ग्रामीणों से सहयोग मांगा। ग्रामीणों ने बताया पिछले दिनों चोरों ने चार दुकानों के ताले तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया था। इसके बाद चोर पुलिस के गिरफ्त से बाहर हैं। ग्रामीणों ने चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने की मांग की। टीआई अंधवान ने कहा जल्द चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे। ग्रामीणों ने बाजार के दिन यातायात की समस्या से भी अवगत कराया। इस पर टीआई ने ग्राम पंचायत को बाजार में अव्यवस्थित रूप से लगने वाली दुकानों को व्यवस्थित करने के लिए कहा। जिससे यातायात व्यवस्था प्रभावित नहीं हो। इसके साथ टीआई ने चौकी प्रभारी को बाजार के दिन लगातार पुलिस गश्त करने के निर्देश दिए। उन्होंने ग्रामीणों से कहा गांव में संदिग्ध व्यक्ति नजर आने पर इसकी जानकारी तत्काल पुलिस को दें। जिससे अपराधों की रोकथाम हो सके। 

www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें