Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 8 जनवरी 2018

ग्राम ग्राम से समस्या लेकर आ रहे है, ग्रामीण युवा मीडिया सेंटर

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| www.graminmedia.com

थोड़े ही समय में ग्रामीण मीडिया ने बैतूल जिले में अपनी पहचान बनाई। आज भैसदेही तहसील के ग्राम कोथलकुण्ड जो की मुलताई से 100  किलोमीटर की दूरी से मोटर सायकिल वाहन पर केवल ग्रामीण मीडिया की कार्यप्रणाली को समझने और साथ में काम करने के लिए आए।  वे  पत्रकारिता से करीब 10 सालो से जुड़े है।  ग्रामीण मीडिया से जुड़ने आये.  आगे से इन ग्रामीण इलाको  के  समाचर ग्राम कोथल कुंड के आशुतोष त्रिवेद्वी की कलम से आएंगे। इन जनहित्त के समाचारो को ग्रामीण मीडिया प्राथमिकता से प्रकाशित करेगा। 
इसी  कड़ी में  प्रभात पट्टन विकास खंड के ग्राम सिरडी से जय भीम मित्र युवा मंडल के युवा  ग्रामीण मीडिया की कार्यप्रणाली को समझने और जुड़ने आये।  उन्होंने बताया की वे ग्राम की छोटी छोटी समस्याओ को लेकर परेशान रहते है।  उनकी कही भी कोई सुनवाई नहीं होती है।  वे लगातार ग्रामीण मीडिया के पाठक है।  वे इससे सीधे सीधे जुड़ना चाहते है।  इन युवाओ का एक मात्रा लक्ष्य है की, ग्राम का विकास हो।  जय भीम युवा मंडल में अभी 140 ग्रामीण युवा जुड़े  है।  अधिकांश बाहर नौकरी करते है। इनकी प्रमुख समस्या इस प्रकार है।  ग्राम के सामने बन रही मुलताई से भैसदेही मार्ग की धूल और निर्माण की गुणवत्ता को लेकर परेशान है।  सरकार से मांग करते है की, ग्रामीणों को सड़क की धूल से राहत मिले। इसी प्रकार से ग्राम में घोर पेयजल संकट है।  पंचायत और जल समिति की  लापरवाही के कारण। विधायक जी से निवेदन है की, इस और ध्यान दे।  शिकायत कार्यताओ के नाम इस प्रकार है,  किशोर मेहरा,बाबूराव खातरकर, रविप्रकाश नागले समस्त ग्राम वासी।  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें