Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 8 जनवरी 2018

मुलताई विधायक के आदेश का सक्ति से हो रहा है पालन,

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| www.graminmedia.com





मुलताई स्वच्छता मिशन में अब सरकारी अधिकारी भी ले रहे है बढ़ चढ़ कर हिस्सा।  विगत दिनों मुलताई के विधायक श्री चंद्रशेखर देशमुख ने स्वच्छ भारत अभियान के अंतर्गत तहसील मुख्यलाय के समस्त सरकारी कार्यलयो को इस आशय से  पत्र लिखा की वे अपने अपने कार्यलयो की पूर्ण स्वच्छता  करे।  जिसके परिणाम दिखाई दे रहे है। 
    मुलताई तहसील कार्यलय के अनुविभागीय अधिकारी,तहसीलदार ने एक दिन में ही समस्त पटवारिओ और कार्यलय के कर्मचारीओ की सहायता से परिसर को अंदर एवं बहार से पूरा साफ कर दिया है।  इसी कड़ी में आबकारी विभाग भी प्रयास रथ है। आज सभी सराकरी और प्राइवेट स्कूलों को पत्र जारी होंगे।
 मुलताई थाना परिसर में सफाई की , बहुत आवश्यकता है। इस परिसर में आज भी व्याप्त गंदगी है। ये स्थान मुलताई नगर के मध्य में है. हर सामान्य आदमी की नजर है।  पुलिस अधीक्षक ने मुलताई नगर को नम्बर 1  बनाने की सार्वजनिक अपील भी जारी की है। गौर तलब हो की  प्रदेश  में मुलताई नगर आज 10  नम्बर की रैकिंग पर है।  नव नियुक्त थाना प्रभारी अपील है कि  वे अनपे परिसर की सफाई कर  मुलताई को नम्बर ONE बनाने में सहयोग प्रदान करे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें