Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 6 जनवरी 2018

गांवों में फूलों से, नगर में दीपों से होगा एकात्म यात्रा का स्वागत

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| मुलताई 

कलेक्टर और एसडीएम ने यात्रा को लेकर सरपंच- सचिवों की ली बैठक


जनपद पंचायत सभाकक्ष में कलेक्टर शशांक मिश्र और एसडीएम राजेश शाह ने एकात्म यात्रा को लेकर सरपंच-सचिवों की बैठक ली। उन्होंने कहा 16 जनवरी को एकात्म यात्रा छिंदवाड़ा जिले से बैतूल जिले के मोरखा पहुंचेगी। मोरखा में दोपहर 12 बजे धर्मगुरुओं की सभा होगी। इसके बाद यात्रा मुलताई के लिए रवाना होगी। सरपंचों ने कहा यात्रा का जगह-जगह स्वागत किया जाएगा। यात्रा के स्वागत में कलश यात्रा और फूलों की वर्षा की जाएगी। एसडीएम राजेश शाह ने बताया मुलताई में शाम 4 बजे यात्रा पहुंचेगी। जिसका रेलवे स्टेशन चौक पर स्वागत होगा। यहां से यात्रा प्रमुख मार्ग से होते हुए ताप्ती सरोवर के तट पर पहुंची। ताप्ती तट पर जगमगाते दीपों से यात्रा का स्वागत होगा। हाईस्कूल ग्राउंड पर धर्मगुरुओं की सभा होगी। गांव-गांव में दस सदस्यीय टीम बनाकर प्रत्येक ग्रामीण को यात्रा में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया जा रहा है।  

 www.graminmedia.com

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें