Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 6 जनवरी 2018

एसआई और आरक्षक के साथ मारपीट करने वालों पर कार्रवाई की मांग

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|मुलताई 

ए मुलताई| दुनावा चौकी प्रभारी एसआई संदीप परतेती और आरक्षक अनिल धुर्वे के साथ दुनावा निवासी दंपती ने मारपीट कर जाति सूचक गालियां दीं। इस घटना से गोंड समाज उत्थान कर्मचारी समिति में आक्रोश है। समिति के सदस्यों ने शुक्रवार शाम थाना पहुंचकर टीआई एसके अंधवान को मारपीट करने वाले दंपती के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। समिति के सदस्यों ने कहा 4 जनवरी की रात में दुनावा निवासी संजू शिवहरे अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था। संजू के पुत्र ने इसकी सूचना डायल 100 को दी। सूचना पर एसआई संदीप परतेती और आरक्षक अनिल धुर्वे पहुंचे। इस दौरान संजू शिवहरे और उसकी पत्नी दीपमाला ने एसआई संदीप परतेती और आरक्षक अनिल धुर्वे के साथ अभद्रता कर मारपीट की। गोंड समाज उत्थान कर्मचारी समिति जोन दुनावा ने मारपीट करने वाले दंपती पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।



 www.graminmedia.com

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें