Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 6 जनवरी 2018

पत्थर से कुचलकर की युवक की हत्या, शव खेत में मिला

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|  भैंसदेही www.graminmedia.com 

  • 4 दिन से लापता था सिरजगांव का नाराय
  • एसपी ने किया घटनास्थल का निरीक्षण 
  • आरोपियों की तलाश शुरू, जांच में जुटी पुलिस


महाराष्ट्र प्रांत के कारंजा थाना सिरजगांव निवासी एक युवक का शव शुक्रवार को खोमई गांव के किसान के खेत में मिला। ग्रामीणों ने मोबाइल से थाने में सूचना दी। युवक एक जनवरी से लापता था। पत्थर से कुचलकर युवक की हत्या की गई है। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। सिरजगांव निवासी दीपक पिता नारायण निरमड़े (30) 1 जनवरी से घर से लापता था। उसका शव खोमई के भंगी बंजारे के खेत कुचला हुआ में मिला। एसडीओपी पीएस ठाकुर, थाना प्रभारी विनय गहरवार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद एफएसएल टीम, डॉग स्क्वाड ने भी घटनास्थल पहुंचकर मुआयना किया। एसडीओपी पीएस ठाकुर तथा थाना प्रभारी विनय गहरवार ने बताया चार दिन से लापता दीपक का शव सुबह 8 बजे खेत में मिला। दीपक की पत्थर से कुचलकर हत्या की गई है। शव का पीएम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। घटना के बाद एसपी डीआर तेनीवार भी घटनास्थल पर पहुंचे।

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें