Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 16 जनवरी 2018

साठ साल के बुजुर्ग ने मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| www.graminmedia.com



मुलताई। 
साठ साल के बुजुर्ग ने मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया। मासूम बुजुर्ग की पोते पोतियों के साथ खेत पर खेलने गई थी। बुजुर्ग ने पोते पोतियों को घर भेजकर मासूम के साथ घटना को अंजाम दिया।
प्रभात पट्टन ब्लॉक के एक ग्राम की कक्षा दूसरी में पढऩे वाली 8 वर्षीय बालिका 14 जनवरी को दोपहर में कल्ली उर्फ कलीराम उइके (60) के खेत पर गई थी। मासूम वहां कल्ली के पोते-पोती के साथ खेल रही थी। कल्ली में खेत में आए बंदरों को भगाने के लिए घर से कुत्ते को लाने के लिए पोते पोती को अपने घर भेज दिया और सुनेपन का फायदा उठाकर दुष्कर्म किया। बालिका रोने लगी तो कल्ली ने उसे घर भेज दिया। 15 जनवरी सुबह मासूम चूल्हे के पास बैठी थी तो उसी दौरान उसकी चचेरी बहन की नजर कपड़ों पर पड़ी और खून देखा तो उसने इसकी जानकारी बालिका के मां को दी। बालिका ने रोते हुए पूरी घटना अपनी मां को बताई। सोमवार रात में बालिका को लेकर उसकी मां पुलिस थाने आई और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने बालिका की मां की शिकायत पर आरोपी कल्ली उर्फ कलीराम उइके के खिलाफ दुष्कर्म करने सहित पास्को एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें