Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 8 मई 2018

8 साल की बेटी के सामने जीप में युवक ने मां से किया दुष्कर्म

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| बैतूल



बारात में आई 8 साल की बेटी के सामने मां के साथ युवक ने जीप में दुष्कर्म किया। महिला ने साईंखेड़ा थाने में इसकी शिकायत की। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक पर मामला दर्ज कर उसे अभिरक्षा में ले लिया है। पुलिस के अनुसार आमला थाने के तोरणवाड़ा गांव से साईंखंडारा में बारात आई थी। बारात में महिला और उसकी आठ साल की बच्ची भी आई थी। रात में महिला अपनी बेटी के साथ हाईवे पर लघुशंका करने गई थी। इस दौरान बारात में आए तोरणवाड़ा के योगेश पुरी (30) ने महिला और बच्ची को जबरदस्ती अपनी जीप में बैठाकर जंगल में लगा। जंगल में जीप रोककर महिला के साथ दुष्कर्म किया। यह देखकर उसकी 8 साल की बच्ची जीप से नीचे उतर कर खड़ी हो गई। युवक ने महिला के साथ दुष्कर्म कर किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। 

बारात में आई महिला और उसकी बेटी को युवक जीप में बैठाकर जंगल ले गया। जहां महिला के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी युवक पर मामला दर्ज कर अभिरक्षा में ले लिया है।
 केएल सिलाले, थाना प्रभारी, साईंखेड़ा 


 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें