Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 20 मई 2018

बैतूल में गुंडागर्दी अपने चरम पर खुले आम चल रही है गोलियां


बैतूल. व्यापारी के बेटे की बाइक की टंकी में लगी गोली रुपए के लेन-देन को लेकर शुक्रवार देर रात कोसमी क्षेत्र में व्यापारी के बेटे पर एक युवक ने तीन गोली चलाई। इसमें से एक गोली बाइक पर लगी और दो खाली चली गईं। व्यापारी के बेटे सजल ने कंपनी में भागकर अपनी जान बचाई। घटना की सूचना मिलने पर एसडीओपी आनंद राय, कोतवाली थाना प्रभारी राजेश साहू मौके पर पहुंचे। 

व्यापारी रमेश गुगनानी ने बताया प्रॉपटी डीलर हेमंत ने सजल को एक मकान दिखाया था। खरीदने के लिए उसे 4 लाख रुपए दिए थे। हेमंत ने वह मकान किसी और को बेच दिया। इसके बाद जब उससे रुपए वापस मांगे तो उसने सजल से मारपीट की। इसके शिकायत गंज थाने में की थी। इसके बाद सजल खुद की कंपनी कोसमी गया था। रात में हेमंत ने सजल पर तीन गोली चलाई। गोली उसकी बाइक की टंकी पर लगी। गोली चलाने के बाद हेमंत वहां से भाग गया। घटना की शिकायत थाने में की। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें