Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 30 जून 2018

ट्रस्ट के सदस्यों ने खोली ताप्ती मंदिर की दानपेटी, पंडितों को मिला वेतन

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|





ताप्ती मंदिर ट्रस्ट की बैठक शुक्रवार शाम में ताप्ती मंदिर में हुई। बैठक में ताप्ती जन्मोत्सव के पहले मंदिर की सफाई और पुताई करने सहित अन्य अनुष्ठान को लेकर चर्चा हुई। ट्रस्ट के सदस्यों ने सचिव नपा सीएमओ राहुल शर्मा की उपस्थित में दान पेटी का ताला भी खोला। 

दानपेटी में जमा राशि की गिनती का काम किया जा रहा है। इसके साथ 3 माह से मंदिर के 3 पुजारियों और 1 सफाईकर्मी महिला को वेतन नहीं दिया था। पुजारियों सहित सफाईकर्मी महिला को तीन महीने का वेतन 49,500 रुपए दिया। ताप्ती ट्रस्ट के सदस्य सौरभ जोशी, राजेंद्र भार्गव, राजू पाटनकर, कमलेश सरिया, राजेश खंडेलवाल ने बताया दान पेटी इसके पहले फरवरी में खोली थी। दानपेटी में से 64,275 रुपए निकले थे। इसके बाद दानपेटी को सील कर दिया था। अब दोबारा पेटी खोली है। सदस्यों ने बताया ताप्ती जन्मोत्सव के पहले मंदिर की सफाई, पुताई सहित अन्य व्यवस्थाओं को लेकर चर्चा की है। जन्मोत्सव भव्यता के साथ मनाने का भी निर्णय लिया। 
ताप्ती जन्मोत्सव को लेकर 2 को बैठक 
मुलताई| नगर पालिका परिषद ने ताप्ती जन्मोत्सव के आयोजन को लेकर 2 जुलाई को दोपहर 2 बजे से बैठक रखी है। बैठक में नगर के गणमान्य नागरिकों के साथ धार्मिक और सामाजिक संगठनों के सदस्यों को आमंत्रित किया है। सीएमओ राहुल शर्मा ने बताया हर साल की तरह इस साल भी ताप्ती जन्मोत्सव तीन दिवसीय मनाया जाएगा। कार्यक्रम 17 जुलाई से शुरू होंगे। 19 जुलाई को ताप्ती जन्मोत्सव मनाया जाएगा। 
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें