Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 22 जुलाई 2018

मुलताई निवासी मनोज पिता हरीश भारद्वाज घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

ग्रामीण मीडिया संवाददाता 

सेवा निवृत शिक्षक हरीश भरद्वाज के बड़े  पुत्र मनोज ने कल अपने घर पर पंखे िर चुनरी का फंदा लगा करके  आत्म हत्या कर लिए। सुभाष वार्ड के पारेगांव रोड निवासी राजमिस्त्री ने शनिवार को अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस दौरान पत्नी पड़ोस में व बच्चे घर के बाहर बैठे हुए थे। कुछ देर बाद बेटा कमरे में गया तो पिता का शव फांसी पर लटका देखा। मनोज पिता हरीश भारद्वाज दोपहर में बाहर से घूमकर घर आया। इस दौरान पत्नी भारती पड़ोस में और पुत्र संदेश घर के बाहर बैठा था। मनोज कमरे के अंदर गया व काफी देर तक बाहर नहीं निकला। पुत्र संदेश जब कमरे में गया तो उसने देखा पिता मनोज पंखे पर चुनरी का फंदा लगाकर फांसी पर लटके हुए थे। संदेश ने सूचना मां भारती व पड़ोसियों को दी। सभी कमरे में पहुंचे व मनोज को फांसी के फंदे से नीचे उतारकर उपचार के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर पल्लव अमृतफले ने जांच कर मनोज को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।  

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें