Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 21 दिसंबर 2018

बैतूल में पदस्थ जिलाधीश (कलेक्टर) के बारे में तरुण पिथोड़े

ग्रामीण मीडिया संवाददाता

*परासिया का पुत्र, बने बैतूल कलेक्टर, आइए जानते हैं कैसे हैं बैतूल के नए कलेक्टर*
 21/12/2018 
बैतूल जिले के लिए यह शायद पहला अवसर होगा..जब पडौसी जिले का कोई युवा यहां की कलेक्टरी संभालेगा। परासिया का यह युवा न सिर्फ एक अच्छा छात्र रहा है बल्कि इंजीनियरिंग का होने के बाद भी मनोविज्ञान के महारती हैं। अब यह मनोविज्ञान इंजीनियरिंग बैतूल के लोगों का कितना विकास करती है यह तो आने वाला वक्त बताएगा लेकिन फिलहाल इस पडौसी का स्वागत आवश्यक है।
आइए जानते है जिले के नए मुखिया के बारे में..
– योग्य कलेक्टर रहे शशांक मिश्र के भोपाल तबादले के बाद मंगलवार को नए कलेक्टर संभवतः बैतूल आएंगे। राजगढ के बाद सीहोर की कलेक्टरी संभालने के बाद बैतूल उनका तीसरा जिला होगा। मुख्यमंत्री कमलनाथ के गृहजिले के इस कलेक्टर को अपने पडौस में ही पदस्थ करना एक दूर की कौडी है।
– 2009 बैच के आईएएस अफसऱ तरुण पिथोड़े मूल रूप से छिंदवाड़ा जिले के छोटे से कस्बे परासिया से नाता रखते हैं। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा केंद्रीय विद्यालय बांखुरी से पूरी करने के बाद भोपाल के मौलाना आजाद राष्ट्रीय प्रोद्यौगिकी संस्थान(मैनिट) से बीटेक किया है I कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के बाद  उन्होंने कुछ समय एक निजी कंपनी और रेलवे में भी सेवाएं दी हैं। उन्होंने भारतीय इंजीनियरिंग सेवा में पूरे देश भर में पहला स्थान हासिल किया था, लेकिन बाद में उन्होंने आईएएस को अपना लक्ष्य बनाया। 2008 में आईएएस की परीक्षा में वे देश में सातवें स्थान पर रहे।
 www.graminmedia.com

1 टिप्पणी:

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें