Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 10 फ़रवरी 2019

शहर में पानी की तलाश में सांभर का बच्चा, कुत्तो ने किया घायल

ग्रामीण मीडिया संवाददाता  



बैतूल| शहर में शनिवार सुबह एक घर में सांभर का बच्चा घुस गया। पानी की तलाश में शहर में आए 4 माह के सांभर के बच्चे काे कुत्तों ने हमला कर घायल कर दिया। जान बचाने के लिए वह एक मकान में घुस गया। इस दाैरान सांभर का बच्चा देखने वालों की भीड़ लग गई। जैसे ही मकान मालिक ने शोर सुनकर दरवाजा खोला, सामने सांभर का बच्चा लहुलुहान बैठा था। लोगों ने वनविभाग को इसकी सूचना दी। वनविभाग ने अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर सांभर के बच्चे को पकड़ा। पशु चिकित्सालय में उपचार कराया। इसके बाद उसे जंगल में छोड़ दिया। 
डिप्टी रेंजर एमएस राजपूत ने बताया सूचना मिली थी कि एक सांभर का बच्चा गंज इलाके में एक घर में घुसा है। इस बच्चे की उम्र लगभग 4 माह है और उसे कुत्तों ने घायल कर दिया है। जिससे उसके पैर में चोट लगी है, जिससे खून निकल रहा था। उसका इलाज कराया जाएगा और स्वस्थ होने के बाद उसे सकुशल जंगल में छोड़ दिया जाएगा। 


                    www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें