Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 3 फ़रवरी 2019

आज के प्रमुख समाचार दिनाँक ३ फरवरी

ग्रामीण मीडिया संवाददाता| बैतूल






प्रशासनिक अधिकारी सतत् कर रहे हैं जिला अस्पताल का निरीक्षण
बैतूल, 03 फरवरी 2019
कलेक्टर श्री तरूण कुमार पिथोड़े के निर्देश पर जिले के प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा जिला अस्पताल का सतत् निरीक्षण कर व्यवस्थाएं चुस्त-दुरुस्त बनाई जा रही है।
सीईओ जिला पंचायत श्री क्षितिज सिंहल, अपर कलेक्टर श्रीमती शीतला पटले, अनुविभागीय राजस्व अधिकारी श्री सीएल चनाप एवं डिप्टी कलेक्टर श्री कुमार शानू देवडिय़ा विगत दो दिनों से जिला अस्पताल का सतत् निरीक्षण कर रहे हैं। अधिकारियों ने निरीक्षण के दौरान यहां पाई गई कमियों में तत्काल सुधार लाने के भी अस्पताल प्रबंधन को निर्देश दिए हैं।

कलेक्टर अचानक पहुंचे जिला अस्पताल 
ड्यूटी डॉक्टर एवं नर्स मुस्तैदी से करें मरीजों की परवाह
बैतूल, 03 फरवरी 2019
कलेक्टर श्री तरुण कुमार पिथोड़े ने रविवार की शाम अचानक जिला अस्पताल पहुंच कर वहां की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने जच्चा-बच्चा वार्ड के खराब एक्जास्ट फेन तत्काल सुधरवाने के निर्देश दिये। साथ ही कहा कि प्रत्येक वार्ड में दो-दो नर्स की ड्यूटी रहे। ड्यूटी चिकित्सक भी वार्ड में मौजूद रहकर हर आधा घंटा में राउंड लें। उन्होंने निर्देश दिए कि प्रत्येक मरीज के पलंग पर बेड चार्ट लगाया जाए, जिस पर नर्स एवं डॉक्टर्स के राउंड लेने के दौरान रिपोर्ट लिखे। उक्त चार्ट का वे स्वयं या उनके द्वारा अधिकृत अधिकारी निरीक्षण करेंगे। निरीक्षण के दौरान बच्चा वार्ड के सामने साफ-सफाई के भी कलेक्टर ने निर्देश दिये।



 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें