Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 16 फ़रवरी 2021

*सारनी में हुए लाठीचार्ज का मामला:लाठीचार्ज में घायल 22 कांग्रेसी करा रहे उपचार, घायलों को देखने 18 काे आएंगे राष्ट्रीय सचिव*

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।सारणी
कांग्रेसियों पर सारनी में हुए लाठीचार्ज के बाद घायल 22 कांग्रेसी कार्यकर्ता उपचार करवा रहे हैं। किसी को पैर, किसी को सिर ताे किसी को हाथ में चोट आई है। प्रदेश सचिव समीर खान ने बताया लाठीचार्ज की पड़ताल करने और आंदोलन के लिए राष्ट्रीय सचिव कांग्रेस पीपी मित्तल 18 फरवरी काे बैतूल आएंगे।

उन्हाेंने कहा कंगना रनाैत पर किसानों के विरोध में बयान देने पर एफआईआर होनी चाहिए थी तो कांग्रेसियों को लाठियों से मारकर उल्टे उन्हीं पर केस बना दिए गए। समीर खान को हाथ पर चोट हैं, किसान कांग्रेस जिलाध्यक्ष रमेश गायकवाड़ को पैर और हाथ में चोट हैं, वे पहले से हाई ब्लड प्रेशर के रोगी हैं उनकी बीमारी और बढ़ गई है। पूर्व युवक कांग्रेस अध्यक्ष सरफराज खान और मनोज वागद्रे को सिर पर चोट हैं। सागर पाटिल, सारनी को हाथ पर चोट हैं। इस तरह 22 कांग्रेसी घायल हैं। समीर ने बताया महिला कांग्रेस अध्यक्ष सीमा अतुलकर को हालत गंभीर होने के कारण सोमवार को भोपाल रेफर किया है। वे सारनी में भर्ती थी सारनी से बैतूल और सोमवार शाम 4 बजे भोपाल रेफर किया गया।
 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें