Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 19 नवंबर 2022

मुलताई में उड़ी बच्चा चोर की अफवाह,रुपयों को लेने देन को लेकर मारपीट मामला थाने पहुंचा

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । मुलताई 20 नवम्बर 2022 

बैतूल जिले के मुलताई नगर के फव्वारा चौक पर शुक्रवार देर रात कुछ लोगों ने दो युवकों को पैसे के लेनदेन के मामले में पकड़ा।वहीं इसी बीच बच्चा चोरों की अफवाह भी उड़ गई। जिसके बाद मौके पर जमकर भीड़ जमा होगई। कुछ देर बाद मौके पुलिस पहुंची और संदिग्ध लोगों को पकड़ कर पुलिस थाने ले आई। 


चिखली कला निवासी युवक रोहित उम्र (22) , दोपहर 1:00 बजे घर से मुलताई मेला जाने का कहकर घर से निकला था। अचानक उसके घर वालों को फोन आने लगा और वह उनसे पैसों की मांग करने लगा। जिसके बाद उन्हें ताप्ती नदी के पास आकर मिलने के लिए कहा गया। जिसके बाद परिजन वहां पहुंचे और कॉल करने वाले युवकों और परिजनों के बीच झूमा झटकी होने लगी। इसी बीच अफवाह भी उड़ गई कि बच्चा चोर पकड़ा गए। जिसके बाद मामला पुलिस थाने पहुंचा।

 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7999563818 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें