Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 13 जून 2024

बैतूल-महिला फंदे पर झूलती मिली

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । बैतूल


बैतूल के सोनाघाटी इलाके में एक महिला चित्रा बुनकरे (25) ने बाथरुम के गेट पर फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। एक महीने पहले हुई पति की मौत के बाद से वह डिप्रेशन में थी। वह अपने भाई दिनेश के घर रह रही थी। फिलहाल शव का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। गुरुवार १३ जून को सुबह 10 बजे के आसपास महिला नहाने का बोलकर बाथरुम की तरफ गई थी। इस दौरान महिला का भाई मार्केट गया था। घर में महिला के भाई के दो बच्चे थे। जबकि चित्रा की भाभी भी काम से कहीं गई हुई थी। ऐसे में जब महिला काफी देर तक बाहर नहीं आई तो बच्चे बाथरुम की तरफ गए। जहां उन्होंने देखा कि उनकी बुआ फंदे से लटकी हुई है। इसके बाद बच्चे पड़ोसियों के पास गए और इसकी जानकारी दी। 1 साल पहले महिला की बालडोंगरी निवासी युवक नितेश से शादी हुई थी। एक माह पहले नितेश की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई थी।

 ---------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7999563818 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें