Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 23 सितंबर 2017

मुलताई विधान सभा के दो ग्रामो के ग्रामीण विगत 10 दिनों से अँधेरे में जन जीवन प्रभावित


ग्रामीण मीडिया सेण्टर (नामदेव हरसूले , नरखेड़)

     मुलताई विधान सभा के ग्राम नरखेड़ और शेरगढ़ के घरो और पंचायत की  पेयजल सप्लाई की लाइट काटने से ग्रामीणों का जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है।  विभाग के अधिकारी ने बताया की ग्रामीणों और पंचायत पर विघुत  बिजली बिल  बाकी के कारण विगत 10  दिनों से ये हालत।
     उपरोक्त विघुत कटौती के बारे में जूनियर इंजीनियर राकेश साबले ने जानकारी में बताया की, ग्राम के 141 ग्रामीणों  और पंचायत पर 23  लाख रुपए बाकी है। पंचायत पर 5 लाख 50 हजार अधिकारी ने बताया की इस बाकी राशि के लिए वे स्वयं घर घर जाकर के राशि मांगी पर कोई देने को तैयार नहीं है. इस ग्राम में टांसफार्मर जल गया।  विभाग के नियम से अगर उस  टांसफार्मर पर राशि बाकी होती है तो  टांसफार्मर को बदला नही जाता है। कम से कम 40 प्रतिशत बसूली के बाद। 
   यही हाल समीप के ग्राम शेरगढ़ की भी है। पंचायत और ग्रामीणों पर लाखो का बाकी है। नरखेड़ की 10  दिनों से और शेरगढ़ की 2  दिनों से सप्लाई बंद है अगर ग्रामीण और पंचायत समय से बाकी राशि का भुगतान कर दे तो  टांसफार्मर बदला जा सकता है पूर्ववत व्यवस्था हो सकती है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें