Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 29 दिसंबर 2017

सतर्कता से बच गया जेवर से भरा बैग, मुलताई गांधी चौक की घटना

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|मुलताई


नगर में इन दिनों चोरी की वारदातों में बढ़ोतरी हो रही है। गत दिनों चोरों ने मन्दिरो को निशाना बना कर नागरिकों सहित श्रद्धालुओं में ख़ौफ़ पैदा कर दिया था। अब चोरो असामाजिक तत्वों ने ठगी की योजना बना कर वारदातों को अंजाम देने की ग़ायबफिराक में है। ठगी करने का ऐसा ही मामला सामने आया है।हालांकि ज्वेलर्स दुकान संचालक की सतर्कता से ज़ेवरों से भरा बैग गायब होने से बच गया।घटना के संबंध में जैन ज्वेलर्स संचालक अमित जैन ने बताया कि शुक्रवार को हर दिन की भांति वे जेवर से भरा बैग लेकर सवा दस  बजे गांधी चौक स्थित दुकान आया और दुकान के शटर के ताले खोलने के लिए बैग नीचे रख दिया। इस दौरान एक अज्ञात व्यक्ति ने ध्यान भटकाने के लिए। कहने लगा कि मोटरसाइकिल पर खून गिर रहा है लेकिन उन्होंने कहा कि वह गाड़ी मेरी नही है कहकर बैग अंदर ले गये। जिससे उनका जेवरात से भरा बैग चोरी होने से बच गया।अमित जैन का कहना है कि यदि वे मोटरसाइकिल पर ध्यान देने में लग जाते तो सम्भवतः उनका बैग गायब हो जाता।

लाल रंग का ऑइल पेंट का किया इस्तेमाल
अज्ञात व्यक्ति जो मोटरसाइकिल पर खून जैसे कोई  पदार्थ गिरने का झांसा देकर बैग उड़ाने की योजना में था । के मंसूबे कामयाब नही हुए किन्तु अज्ञात व्यक्ति की योजना से अन्य को सतर्क हो जाना चाहिए कि इस तरह भी ठगी का शिकार हो सकते है। दरअसल जो पदार्थ मोटरसाइकिल पर डाला गया था वह लाल रंग का ऑइल पेंट था। जिसकी आड़ में अज्ञात द्वारा जेवर से भरा बैग उड़ाने का प्लान बनाया था। हालांकि वह सफल नहीं हो सका। 

।। सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद ।।

गांधी चौक में ऑइल पेंट की मदद से जेवर से भरा बैग उड़ाने की फिराक में लगा अज्ञात व्यक्ति पास की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। अमित जैन ने पुलिस को इस बात की सूचना दी।सूचना पर पुलिस ने मोके पर पंहुकर सीसीटीवी में अज्ञात का हुलिया देख कर तलाश शुरू कर दी।
                              www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें