Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 29 दिसंबर 2017

सरकारी अस्पताल में बंद है, ब्लड स्टोरेज यूनिट , ड्रग इंस्पेक्टर के आने के बाद शुरू होग

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| मुलताई 



 www.graminmedia.com 

नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ब्लड बैंक यूनिट सालों से बंद है  अभी भी बंद पड़ी है| परन्तु जल्द ही यह शुरू होने की स्तिथि में आजायेगी| सरकारी अस्पताल में ब्लड स्टोरेज यनिू ट शुरू करने के लिए सभी तैयारी पूरी हो चुकी हैं। ड्रग इंस्पेक्टर के निरीक्षण कर अंतिम रिपोर्ट देने के बाद ही ब्लड स्टोरेज यनिू ट शुरू होगी। गुरुवार को सीएमएचओ डॉ. प्रदीप मोजेस सरकारी अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे। सीएमएचओ ने यनिू ट में रखे फ्रीजर का निरीक्षण किया। बीएमओ डॉ. प्रशांत सेन से फ्रीजर के तापमान मेंटेन के संबंध में जानकारी ली। बीएमओ डॉ. सेन ने कहा ब्लड स्टोरेज यनिू ट शुरू करने को लेकर सभी तैयारी पूरी हो चुकी हैं। इस पर सीएमएचओ ने ड्रग इंस्पेक्टर भोपाल से फोन पर चर्चा कर यनिू ट का निरीक्षण कर अंतिम रिपोर्ट देने के लिए कहा। डॉ. मोजेस ने ऑपरेशन कक्ष का भी निरीक्षण किया। सीएमएचओ ने जिन कर्मचारियों का वेतन रुके हैं उनकी समस्या का निराकरण करते हुए वेतन की राशि कर्मचारियों के खाते में जमा करने के निर्देश बीएमओ को दिए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें