Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 29 दिसंबर 2017

मुलताई को एक नम्बर बनाना है की कड़ी में एक और नई पहल

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| मुलताई www.graminmedia.com

अब होंगे हर वार्ड में एक एक ब्रांड एम्बेसडर


स्वच्छता मिशन के लिए हर नगर में संबधित विभाग तन,मन और धन से इस प्रयास में लगा है की उनका शहर बने नम्बर ONE, इस पहल में  मुलताई को एक नम्बर बनाना है की कड़ी में एक और नई पहल मुलताई में नियुक्त ब्रांड एम्बेसेडर राजेंद्र भार्गव ने की । आज मटन मार्केट में स्वच्छता कार्यक्रम के दौरान स्वच्छता मिशन के बारे में दुकानदारो को स्वच्छता एप्प डाउनलोड करवाने हेतु और मुलताई नगर को साफ सुथरा  बनाने के लिए तथा कम समय में अधिक लोगों को जोड़ नव के लिये विकेंद्रीकरण करने के लिए भार्गव ने अपने अधिकार वार्ड स्तर पर एक वार्ड में एक ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त करके बाँट दिए । और अब इस प्रकार वे सभी को साथ जोड़कर स्वच्छता अभियान को ताकत देंगे। इसके प्रथम प्रयास में गांधी वार्ड में शिवकुमार माहोरे को गांधी वार्ड का ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया तथा सविस्तार जानकारी दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें