Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 25 दिसंबर 2017

गैस उपभोक्ताओं को गैस उपकरणों की जांच करवाना अनिवार्य

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| बैतूल

----------------------------------------------------------------------------
जिला आपूर्ति अधिकारी सुश्री रश्मि साहू ने बताया कि सभी ऑइल कंपनियों के निर्देशानुसार दो वर्ष से अधिक समय के गैस कनेक्शनधारियों के घरेलू गैस कनेक्शन की सुरक्षा उपायों हेतु कंपनी के आवश्यक जांच का प्रावधान है, जिसके पालन में जिले के सभी गैस वितरकों को उक्त निर्देशों के पालन हेतु निर्देशित किया गया है। जिसके लिए सभी घरेलू गैस कनेक्शनधारी उपभोक्ताओं को अवगत कराया गया है कि वह अपनी संबंधित गैस एजेंसी के अधिकृत प्रतिनिधि को घर के गैस उपकरण की जांच हेतु सहयोग करे। यह अनिवार्य सुरक्षा जांच गैस कंपनी की रजिस्टर्ड मोबाइल एप्लीकेशन द्वारा ऑनलाइन की जाएगी। यह जांच सभी उपभोक्ताओं के लिए प्रति दो वर्ष में एक बार कराई जाना अनिवार्य है। यदि कोई उपभोक्ता यह अनिवार्य सुरक्षा जांच नहीं करवाता है तो उन उपभोक्ताओं की गैस आपूर्ति रोकी जा सकती है। इस हेतु गैस एजेंसियों के प्रतिनिधियों को जारी परिचय पत्र, ड्रेस निर्धारित की गया है। गैस एजेंसी के प्रतिनिधि द्वारा उपभोक्ताओं का गैस चूल्हा, रेग्यूलेटर एवं सुरक्षा पाइप की जांच कर जांच शुल्क राशि 177 रूपए प्राप्त कर रसीद प्रदाय की जाएगी।
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें