Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 3 जनवरी 2018

दो बाइक शोरूम में चोरों ने किया हाथ साफ

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| आमला ।। रोहित दुबे ।।


बीती रात चोरों ने शहर के दो प्रमुख बड़े बाइक शोरूम में चोरी की घटना को अंजाम दे डाला । जिसमे शहर के बोडखी में स्थित हीरो व हौंडा कम्पनी के बाइक शोरूमो में मंगलवार बुधवार की दरम्यानी रात नगदी पर हाथ साफ कर लिया मिली जानकारी के मुताबिक दीपक खण्डागरे के हीरो शोरूम से लगभग 12 हजार रुपये चोरो ने चुरा लिए तथा सलूजा के हौंडा शोरूम से 9 हजार रुपये कीे नगदी पर हाथ साफ कर दिए बताया जाता है दोनों शोरूम में से हौंडा शोरूम में दरवाजे के गिरिल नही लगे रहने पर उस के स्थान से चोर अंदर गए वही हीरो शोरूम में चोर छत पर चढ़कर दरवाजे को खोल नीचे आये हालांकि की पुलिस के हाथों में दोनों स्थान पर सीसी टी वी फुटेज हाथ लगे है जिनमे चोरो की तस्वीरों में हुलिए के आधार पर जाँच की जा रही पुलिस के मुताबिक यह काम कम उम्र के नाबालिक बच्चो का हो सकता है ।
                         www.graminmedia.com

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें