Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 3 जनवरी 2018

हाॅलैंड तक पहुंचा मां ताप्ती की महाआरती का महत्व, विदेशी दंपती पहुंचे, महाआरती की

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| मुलताई 


मुलताई| नगर में हर महीने की पूर्णिमा तिथि पर ताप्ती सरोवर के तट से सामूहिक रूप से मां ताप्ती की महाआरती उतारी जाती है। मंगलवार शाम भी मां ताप्ती की महाआरती की। इस दौरान हाॅलैंड से आए दंपती भी आरती में शामिल हुए। सोशल मीडिया के माध्यम से मां ताप्ती की महाआरती देखकर हाॅलैंड निवासी रेंचो (73)और करला (65) भी मां ताप्ती के दर्शन के लिए पहुंचे। करला ने बताया भारत भ्रमण के लिए हाॅलैंड से 5 दिसंबर को दिल्ली पहुंचे। जहां से साइकिल से भारत भ्रमण को निकले हैं। मंगलवार शाम मुलताई पहुंचे। सरोवर का नजारा देख खुशी हुई। उन्होंने बताया भारत की संस्कृति, रहन-सहन सहित अन्य की जानकारी ले रहे हैं। मुलताई से होते हुए वह महाराष्ट्र के भ्रमण को जाएंगे। ताप्ती तट पर दो सालों से हर महीने की पूर्णिमा पर सामूहिक रूप से मां ताप्ती की महाआरती की जाती है। पंडित संतोष शर्मा और अशोक शर्मा के मार्गदर्शन में आरती होती है। मां ताप्ती की आरती करने देश के साथ अब विदेश से भी लोग पहुंच रहे हैं। 
www.graminmedia.com

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें