Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 3 जनवरी 2018

पटवारी को ग्रामीणों ने बेरहमी से पीटा,मौके पर बड़ी तादाद में पुलिस रवाना

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|आमला ।। रोहित दुबे ।।
            
जमीन का सीमांकन करने गए एक पटवारी को ग्रामीणों द्वारा बेरहमी से मारपीट कर घायल कर देने का मामला प्रकाश में आया है । मिली जानकारी के मुताबिक छिपन्या,  पिपरिया हल्का पटवारी दिनेश मर्सकोले ग्राम गोलढाना में एक विवादित भूमि का सीमांकन करने गए थे । जिसमे बोरदेही थाना से सिपाही सहित महिला पुलिसकर्मी भी शामिल थे । भूमि पर सीमांकन करते समय ग्रामीणों ने पत्थर सहित लाठीयो से उन पर हमला बोल दिया । जिसमें पटवारी दिनेश मर्सकोले गम्भीर रूप से घायल हुए है । मामले की सूचना राजस्व विभाग को लगते ही वरिष्ठ अधिकारियों की टीम मौके पर रवाना हो चुकी है । वही इस मामले की बोरदेही पुलिस ने भी पुष्टि की है बोरदेही थाने हमले की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस बल रवाना हो गया । वही घटना की जानकारी लगते ही आमला तहसीलदार दिनेश साल्वे भी पटवारी पर हमला करने वाले ग्रामीणों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने हेतु बोरदेही के लिये रवाना हुए ।
 www.graminmedia.com

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें