Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 13 जनवरी 2018

ट्रेक्टर घुसा मकान में दीवाल ढही ,एक बालिका गम्भीर घायल

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|आमला 
www.graminmedia.com



आमला

शहर के वार्ड नम्बर 5 में एक ट्रैक्टर चालक की लापरवाही से एक मकान की दीवार ढह गई वही एक बालिका की जान पर बन आई ।मिली जानकारी के मुताबिक वार्ड नम्बर 5 की गणेश कालोनी के सलीम खान के मकान में  ट्रैक्टर ट्राली क्रमांक mp 48 a 6277 के चालक की लापरवाही से घुस गया । जिससे मकान की बाउन्ड्रीवाल की दीवार ढह गई ।  गिरी हुई दीवार की चपेट में आने से सलीम खान की पुत्री फरीन गम्भीर रूप से घायल हो गई जिसे परिजनों द्वारा चिकित्सालय उपचार हेतु ले जाया गया । प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रेक्टर से सुबह 10 बजे दुर्घटना हुई । ट्रेक्टर इट खाली करने वार्ड में आया था वही इस घटना की तुरन्त सूचना आमला थाने में दी गई । लेकिन दुर्घटना के 2 घण्टे बीतने पर भी मौके पर पुलिस नही पहुची और ना ही वाहन को जप्त किया गया जिससे मार्ग अवरुद्ध हो गया ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें