Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 13 जनवरी 2018

मुलताई थाने से चंद कदम की दूरी पर चोरो ने तोड़े ताले

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| www.graminmedia.com


मुलताई  

थाने से 200 मीटर दूरी पर जय स्तम्भ चौक पर स्थित ओम रेडिमेट स्टोर के ताले तोड़कर चोर नगदी रुपयो के साथ कपड़े चुरा कर ले गए। दुकान के ऊपर रहने वाले सौरभ जोशी को आवाज सुनाई दी तो उनकी नींद खुली। सौरभ के चिल्लाने पर चोर भाग गए। सूचना पर एस डीओपी अनिल शुक्ला और टीआई सतीश अंधवान मोके पर पहुचे और जांच की। दुकान संचालक राजेश अग्रवाल ने बताया चोर ड्रॉस में रखे 80 हजार रुपए जीन्स, शर्ट सहित अन्य सामग्री चोरी करके ले गए। वही दुकान के ऊपर रहने वाले सौरभ जोशी के घर से चोर एटीएम कार्ड लेकर गए हैं।

लगातार चोरी से बढ़ा आक्रोश
चोर नगर के मंदिर और सूने मकानों के साथ दुकानों को अपना निशाना बना रहे हैं। इसके बाद भी चोर पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। लगातार चोरी की घटना से नगरवासियो में पुलिस के प्रति नाराजगी बढ़ गई है।
चोरो को पकड़ने टीम गठित
एसडीओपी श्री शुक्ला ने बताया चोरो को पकड़ने के लिए स्पेशल टीम का गठन किया जा रहा है। जल्द ही चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें