Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 13 जनवरी 2018

बंदूक हाथ में लेकर ले रहे थे सेल्फी, विवाद में चला दी गोली

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| बैतूल 


मुरैना से आए भाई के साले के साथ बंदूक लेकर सेल्फी खींचते समय हुए विवाद के बाद बंदूक से फायर कर युवक ने हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया। गोली लगने से युवक की मौत हो गई। इसके बाद मारपीट से बचने के लिए आरोपी फरार हो गया। साथ ही जमानत के लिए भी वह प्रयास कर रहा था। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की गिरफ्तारी के साथ ही मामले का खुलासा हो गया।
नए साल के उत्साह के साथ ही 4 जनवरी को उस समय जिला मुख्यालय और आसपास के क्षेत्र में सनसनी का माहौल बन गया था जब शाम को भारत-भारती में गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई। भारत-भारती में रहकर दूध और मवेशियों की खरीदी-बिक्री करने वाले मूलतः मुरैना निवासी विज्जू उर्फ विजयवीर गुर्जर (25) को किसी ने गोली मार दी थी। इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई थी। इस घटना ने लोगों को भारी दहशत में डाल दिया था। मृतक के पिता ने किसी से भी दुश्मनी नहीं होने की बात कही थी जिससे कि पुलिस की उलझन और बढ़ गई थी। पुलिस को इस बीच सूचना मिली थी कि घटना के दिन ही मुरैना से कुछ रिश्तेदार विज्जू के घर आए थे और एक युवक फरार हैं। पुलिस को उसी पर पूरा संदेह था और लगातार उसकी खोजबीन जारी थी। पुलिस की टीमें उसकी तलाश में मुरैना सहित अन्य स्थानों पर भी गईं, लेकिन उसका पता नहीं चल पाया था। इस बीच 11 जनवरी को पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि आरोपी फुल्लन उर्फ पुष्पेंद्र सिंह पिता श्यामसुंदर गुर्जर (30) निवासी गोपालपुर मुरैना जमानत के चक्कर में बैतूल आया हुआ है। इस पर पुलिस ने उसकी घेराबंदी कर रेलवे स्टेशन के पास से पकड़ लिया। थाने लाकर पूछताछ करने पर उसने हकीकत उगल दी।
भाई की बंदूक ही बनी काल
आरोपी फुल्लन ने पुलिस को बताया कि मृतक विज्जू के भाई सोनू का वह साला है। अन्य रिश्तेदारों के साथ वह भी भारत-भारती आया था। उसके विज्जू से दोस्ताना संबंध थे। घटना के दिन वे दोनों बंदूक के साथ सेल्फी ले रहे थे। इस दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया। इसके चलते उसने मृतक के चाचा के लड़के कैलाश गुर्जर की लाइसेंस बंदूक से हत्या कर दी और उसे छिपा दी। इसके बाद वह मुरैना भाग गया। आरोपी को पकड़ने के बाद उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त बंदूक भी बरामद कर ली गई है। इस हत्याकांड का खुलासा होने पर लोगों ने राहत की सांस ली है।
बॉक्स--------------------
चल रही थी तरह-तरह की चर्चाएं
शहर और जिले की शांत फिजां में अचानक बंदूक की गूंज और एक हत्या हो जाने से लोग खासे दहशत में आ गए थे। इस घटना को लेकर लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे थे। इसके साथ ही कई आशंकाओं ने भी लोगों को घेर लिया था। कई दिनों तक लोगों में यह दहशत बनी रही। मामले का खुलासा होने के बाद कहीं लोगों ने राहत की सांस ली है कि यह कोई सुनियोजित हत्याकांड नहीं था। कोतवाली टीआई राजेश साहू ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद उसे न्यायालय में पेश कर दिया गया है।
बॉक्स--------------------
आरोपी बोला- धोखे से चली गोली
इस संबंध में आरोपी फुल्लन उर्फ पुष्पेंद्र ने मीडिया को बताया कि हत्या करने का उसका कोई इरादा नहीं था। सेल्फी लेने के दौरान अचानक विवाद की स्थिति बन गई और उसी बीच धोखे से गोली चल गई। जानबूझ कर हत्या करने का कोई इरादा नहीं था। विज्जू की मौत होने के बाद उसे इस बात का डर था कि उसके साथ जीजा (मृतक का भाई सोनू) मारपीट करेंगे। इसलिए वह तुरंत ही यहां से भाग गया था।


www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें