Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 13 जनवरी 2018

नसबंदी ऑपरेशन के बाद गर्भवती हुई महिला

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| चिचोलि


एक महिला के नसबंदी आॅपेरशन के बाद गर्भवती होने का मामला सामने आया है। महिला ने इसकी कलेक्टर से शिकायत कर आॅपरेशन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 
चिचोली ब्लाॅक के गोधना गांव की 26 वर्षीय शांति पति मुकेश यादव ने अपनी शिकायत में बताया उसकी पहले से दो संतानें हैं। उन्होंने परिवार नियोजन करने के लिए 13 नवंबर 2017 को सामुदायिक स्वस्थ केंद्र चिचोली में नसबंदी ऑपरेशन कराया था। इसके दो माह बाद उसे पेट में तकलीफ होने पर बैतूल के एक निजी क्लीनिक में सोनोग्राफी करवाई तो उसमें चार माह दस दिन का गर्भ होने की रिपोर्ट आई। यह रिपोर्ट उसने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चिचोली में दिखाई। उन्होंने उसे जिला अस्पताल रैफर की पर्ची लिखकर दे दी। महिला ने जिला अस्पताल पहुंचकर डाक्टरों को दस्तावेज दिखाए। इस पर उन्होंने महिला से कहा कि वे कुछ नहीं कर सकते। तब उन्होंने शपथ पत्र बनाकर पूरे दस्तावेज के साथ कलेक्टर से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाकर आॅपरेशन करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग रखी। 


 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें