Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 20 जनवरी 2018

गौ तस्करी में मुलताई के दो युवाओ की तलाश जारी

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| www.graminmedia.com

आज गौ वंश से भरा वाहन पकडने के बाद बजरंग दल के कार्यकर्ता और स्थानीय पत्रकार मुलताई थाने पहुंचे और अनुविभागीय अधिकारी पुलिस SDOP के सामने जानकारी में बताया की   इस पुरे घटना क्रम में मुलताई के दो युवक शामिल है।  उन्होंने अपनी सिल्वर  रंग की बोलोरो जीप से पकडे वाहन के अन्य आरोपियों को अपने साथ  भगा कर ले गए। इस बात की पुष्टि करने के लिए अनुविभागीय अधिकारी और पत्रकारों के सामने पकडे गए वाहन चालक ने सही बताया की, एक सिल्वर  रंग की जीप से अन्य आरोपी भागे है। कुल मिलाकर मुलताई के बजरंग दल के कार्यकर्ताओ  का आरोप था की मुलताई के ये युवक सीधे सीधे इस गोवंश की तस्करी से जुड़े है। इनके तार उनके साथ है जो मुलताई से वाहन पास होते है।  मुलताई पुलिस ने आश्वाशन दिया है की हम इस प्रकरण की पूरी जांच करेंगे। अगर आरोप सही पाए जाते है तो इनको भी आरोपी बनाया जाएगा।  जानकार सूत्रों ने बताया की ये लोगो मुलताई के टोल से गाड़ी सुरक्षित बहार करने के प्रति वाहन 10 हजार की वसूली लेते है।  ये लोग लम्बे समय से इस कार्य में लिप्त है। इनको सब मालूम है।  
              ये था आज सुबह का घटना क्रम  
मुलताई के सक्रिय बजरंग दल ने खंभरा टोल के पास 6 ट्रक नंबर MP37 GA 0850 पकड़ा जिसमे गौवंश ठूँस ठूँस कर भरा था। बजरंगियो ने  पुलिस को जानकारी देते हुए पूरा घटनाक्रम बताया साथ ही गौवंश को मुलताई गौशाला में भिजवाया एवम वाहन चालक पकड़ा गया परन्तु 3 लोग गाड़ी छोड़कर होने में सफल हो गये।  मौके पर जिला सहसंयोजक गगन साहू , महेंद्र साहू , संदीप चौधरी गजनी साहू आदि उपष्ठित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें