Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 2 फ़रवरी 2018

युवक ने छात्रा से की छेड़छाड़, पड़ोसी युवक को बताने गई तो उसने भी निर्वस्त्र की छेड़छाड़

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| मुलताई 
www.graminmedia.com



स्कूल से घर जा रही छात्रा से युवक ने दिन दहाड़े छेड़छाड़ कर उसे बाहों में लेकर प्यार का इजहार किया। छात्रा जैसे तैसे युवक से पीछा छुडाकर घर पहुंची तो घर पर कोई नहीं मिला। छातृ ने पड़ोसी युवक के घर जाकर घटना की जानकारी देने गई पड़ोसी ने भी अकेलेपन का फायदा उठाकर छात्रा के कपड़े उतारकर छेड़छाड़ की। घटना नगर के पड़ोसी ग्राम की है। 
कक्षा 9 वीं में अययनरत नाबालिग छात्रा ने बताया 29 जनवरी की दोपहर में वह स्कूल से पैदल घर जा रही थी। उसका पीछा करते हुए ग्राम का दीपक साहू आया और कहने लगा कि मैं तुमसे प्यार करता हुँ कहकर दीपक ने जबरन हाथ पकडक़र उसे बाहों में भर लिया। छात्रा दीपक के पास से खुद को छुड़ाकर घर पहुंची। घर पर ताला लगा होने से छात्रा ने पड़ोसी युवक को घटना की जानकारी दी। युवक मिनेश साहू ने छात्रा की सहायता करने के बजाय अकेलेपन का फायदा उठाकर छात्रा को कमरे में ले जाकर उसके कपड़े उतार लिए और उसके शरीर के साथ छेड़छाड़ करने लगा। उसी दौरान महिला ने दरवाजा खटखटाया तो मिनेश ने किसी को बताने पर परिवार सहित जान से मारने की धमकी देकर छात्राको घर के पीछे के दरवाजे से भगा दिया। छात्रा ने डर के मारे घटना परिजनों को नहीं बताई। छात्रा के उदास रहने पर उसकी मां ने 31 जनवरी को कारण पूछा तो छात्रा ने रोते हुए अपनी मां को पूरी घटना की जानकारी दी । एक फरवरी को छात्रा परिजनों के साथ पुलिस थाना पहुंची। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपी दीपक साहू, मिनेश साहू के खिलाफ छेड़छाड़ करने सहित पास्को एक्ट की धारा के तहत केस दर्ज किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें