Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 2 फ़रवरी 2018

सफेद मिट्टी खोदते समय खंती धंसकी दबने से बालक की मौत, 2 बहनें घायल

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| www.graminmedia.com
सफेद मिट्टी खोदते समय खंती धंसकी दबने से बालक की मौत, 2 बहनें घायल 
हमलापुर इलाके में 15 फीट ऊंची हैं मिट्टी की खंती, एक की हालत गंभीर




हमलापुर क्षेत्र में गुरुवार सुबह आदिवासी परिवार के आधा दर्जन लोग घर की पुताई करने के लिए सफेद मिट्टी लाने गए थे। खुदाई के दौरान अचानक खंती का ऊपरी भाग खिसकने से भरभराकर मिट्टी गिर गई। मिट्टी में दबने से 15 साल के बालक की मौत हो गई, जबकि दो सगी बहनें घायल हो गईं। इनमें एक की हालत गंभीर है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती किया है। 
गोंडी मोहल्ला निवासी करण पिता रामजी उइके (15), संगीता पिता टाटरू (23), सुमन पिता टाटरू (18), कमलती बाई, सोनम तथा दुर्गा बाई घरों में पुताई करने के लिए हमलापुर खंती से सफेद मिट्टी लेने गए थे। करण गैंती से मिट्टी खोद रहा था और महिलाएं मिट्टी भर रही थीं। इस दौरान अचानक खंती का ऊपरी भाग धंसककर नीचे गिर गया। मिट्टी में करण तथा संगीता दब गए। महिलाओं ने शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुलवाया। उन्होंने मिट्टी के नीचे दबे करण और संगीता को निकालकर 108 एंबुलेंस से करण, संगीता तथा सुमन को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन रास्ते में ही करण ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू कर दी है। 
मृतक करण 
धंसकी पड़ी सफेद मिट्‌टी की खंती


नदी में फिंका गए थे हम घटना में सुमन पिता टाटरू को भी साधारण चोटें आईं है। सुमन ने बताया खंती के पास ही एक गड्ढे में पानी जमा है, जब मिट्टी धंसकी तो मैं और कमलती बाई दूर नदी में फिंका गए। इस कारण हमें मामूली चोटें आईं, जबकि करण और संगीता मिट्टी के नीचे दब गए। उन्हें मिट्टी हटाकर निकाला। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें