Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 4 फ़रवरी 2018

भागवत कथा सुनने गई महिला, घर में दिनदहाड़े हुई चोरी

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|प्रभातपट्टन 

नगर सहित आस पास के क्षेत्रों में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है| मुलताई तहसील से कुछ दुरी पर स्तिथ प्रभातपट्टन में किसान के घर में दिनदहाड़े चोरी हो गई | शिकायतकर्ता भाऊराव पिता मोतीराम जैन ने अपनी जानकारी में बताया की मै ग्राम प्रभात पट्टन रहता हूँ खेती किसानी करता हूँ  दोपहर 3 बजे करीबन मेरी पत्नि भागवत सुनने गई तथा मै ग्राम प्रभात पट्टन मे स्वास्थ्य परिवार कल्याण कार्यक्रम मे पट्टन कालोनी गया था तथा घर मे कोई नही ताला लगा हुआ था । मेरी पत्नि भागवत सुनने के बाद लगभग 04.30 बजे वापस लौटी और देखा तो घर का ताला टूटा हुआ था एवं घर का सामान बिखरा पडा था|  तब मेरी पत्नि ने मुझे पर बताया कि घर का ताला टूटा हुआ है व सामान बिखरा पडा है तो मै भी घर आ गया और देखा तो घर की आलमारी का ताला भी टूटा हुआ था तथा आलमारी मे रखे एक गले का हार , दो कान के छुमके , दो कान के टाप्स , दो तोले की सोने की चेन , एक अँगूठी , एक कान का कर्णफूल , नगदी करीबन 25000 हजार रुपये नही मिले । मेरे घर से कोई अज्ञात चोर ने उक्त सामान चोरी कर लिया है । गहने सभी पुराने उपयोगी थे । 
                      www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें