Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 19 मार्च 2018

मुलताई पुलिस ने चलाया गुंडा-मजनु अभियान निकाला गुंडो बदमाशों का जुलुस

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|बैतूल, मुलताई

पुलिस ने चलाया गुंडा-मजनु अभियान निकाला गुंडो बदमाशों का जुलुस

मुलताई 


प्रदेश  में महिलाओं और युवतियों के प्रति बढ़ते अपराधों के आंकड़ो को देखते हुए प्रदेश सरकार द्वारा प्रदेश के समस्त पुलिस के आला अफसरों के क्षेत्र में अपराधों की रोकथाम हेतु गुंडा-मजनु अभियान चलाने के निर्देश जारी किए थे। जिसके तहत मुलताई पुलिस द्वारा मजनुओं व गुंडा बदमाशों की धर पकड़ कर उनके खिलाफ कार्यवाही करते हुए सरेआम जुलुस निकाला गया। 



थाना प्रभारी एसके अंधवान ने बताया कि पुलिस द्वारा निगरानी गुंडा बदमाशों के खिलाफ 151 की कार्यवाही करते हुए उनका जुलुस निकाला तथा सार्वजनिक स्थानों पर मजनुगिरी करने वाले युवकों की धर पकड़ कर उन्हे समझाइश दी गई। पुलिस द्वारा सोमवार को 6 के खिलाफ धारा 151 की कार्यवाही करते हुए उनका जुलुस निकाला गया। जिनकी खिलाफ कार्यवाही की गई उनके नाम दिनेश पिता बाजेराव पाठेकर 38 वर्ष निवासी चौथिया, कैलाश पिता मेहंगु ढीमर आमला, राजू पिता विनायक बेलदार 30 वर्ष बेलदार मोहल्ला मुलताई, अविनाश पिता सुखदास गांधी वार्ड, अजय पिता रामदीन 19 वर्ष निवासी चिचंडा तथा दीपक पिता सुखदेव 21 वर्ष निवासी आमाढोह शामिल है।


जिले से खबर 
मजनू अभियान के पहले दिन पुलिस को मिली सफलता,कार में युवती के साथ युवक धराये 
कालेज के सामने फ़ोटो कापी की दुकान से अश्लील सामग्री जब्त


बैतूल ।मुख्यमंत्री के तल्ख लहजे के बाद हरकत में आये पुलिस महकमे ने मजनू अभियान की शुरुआत करते ही जेएच कालेज के सामने एक फोटो कॉपी दुकान के पास लग्ज़री कार से पुलिस ने एक युवक युवती को संदिगध अवस्था मे पकड़ा है ।वही फ़ोटो कॉपी दुकान से सीसीटीवी कैमरे,कम्प्यूटर ओर अश्लील सामग्री भी जब्त की है ।पुलिस ने युवक यवती और दुकान संचालक को हिरासत में ले लिया है ।
 मजनू अभियान के पहले दिन आज कोतवाली टीआआई राजेश साहू ओर ह्यूमन ट्रैफिकिंग प्रभारी प्रीति तिवारी की  संयुक्त टीम ने कॉलेज के सामने एक फोटो कॉपी की दुकान के पीछे कार से एक युवक युवती को संदिग्ध अवस्था मे पकड़ा है ।पुलिस ने फ़ोटो कॉपी संचालक ओर दुकान में काम करने वाले यूवक समेत दुकान के आस पास पेडो पर ओर दुकान में लगे 6 सीसीटीवी कैमरे,दुकान का कम्प्यूटर ओर वीडियो सीडी भी जब्त की है ।फिलहाल पुलिस ने दुकान संचालक और युवक युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है ।
   इधर दुकान संचालक का कहना है कि मेरी दुकान के पीछे खड़ी कर में कौन युवक युवती थे मुझे पता नही ओर कैमरे मैने अपनी दुकान के लिए लगाए थे कम्प्यूटर भी दुकान में जॉब वर्क ओर ऑनलाइन फार्म भरने के लिए रखा है रही ओर सभी सीडी कम्प्यूटर के प्रोग्राम की है ।
इनका कहना है
 सूचना पर मैं भी पहुंचा था ।यूवक युवती ओर सीडी कम्प्यूटरके अलावा सीसीटीवी कैमरे जब्त किए है ।गंज थाने का स्टाफ जांच कर है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी हिसाब से कार्यवाही की जाएगी
घनश्याम मालवी 
एडिशनल एसपी 
   बैतूल
                      www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें