Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 20 जून 2018

बैतूल जिला 3 बड़े हादसे, 18 घायल , ३ गंभीर

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|बैतूल जिला 
3 बड़े हादसे, 18 घायल , ३ गंभीर 

फोरलेन पर इनोवा की टक्कर से बोलेरो पलटी 7 घायल, नागपुर रैफर





बैतूल 
शहर के समीप सोनाघाटी फोरलेन पर सोमवार रात अज्ञात इनोवा चालक ने बोलेरो को टक्कर मार दी। इससे बोलेरो ने चार पलटी खाई। घटना में बोलेरो में सवार 7 लोग घायल हो गए। घायलों को 108 ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। 108 के योगेश पवार ने बताया अज्ञात इनोवा ने शाहपुर से नागपुर जा रही बोलेरो को टक्कर मार दी। 
बोलेरो 4 पलटी खाकर पलट गई। हादसे में 7 लोग गंभीर घायल हो गए। घायल अली कुरैशी पिता नूर मोहम्मद (45), अब्दुल वासिद पिता अली मोहम्मद कुरैशी (14), मोहम्मद उजेफहा पिता अली कुरैशी (19), उफहरा अहमन पिता अली मोहम्मद (20), राजदा खातून पति अली कुरैशी (40), नैम्मुन निशा पिता नूर मोहम्मद कुरैशी (33), मोहम्मद हुसैन (52) निवासी नागपुर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से सभी घायलों को नागपुर रैफर कर दिया। 


खेड़ी के पास टवेरा 
पलटी, 5 घायल 

खेड़ी सांवलीगढ़ के पास मंगलवार सुबह 7.30 बजे एक टवेरा अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में एक मरीज सहित 5 लोग घायल हाे गए। हरदा जिले के रहटगांव के रहने वाले लाेग नागपुर से सरस्वती पति राजेश गौर का इलाज करवाकर लौट रहे थे। खेड़ी के पास टवेरा पलट गई। घटना में आयुष पिता रमेश गौर (23), आशा पति राजेश गौर (47), अनुराग पिता ओमप्रकाश गौर (29) घायल हो गए। हादसे में 4 लोग टवेरा में फंस गए। जिन्हें 108 और ग्रामीणों की सहायता से बाहर निकाला। हालांकि किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई। प्राथमिक उपचार के बाद हरदा रवाना हो गए। 


140 की रफ्तार से दौड़ रही कार खड़े ट्रक में घुसी


नेशनल हाईवे पर ग्राम भिलाई के बस स्टॉप के पास खड़े ट्रक में 140 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से दौड़ रही कार पीछे से घुस गई। घटना में कार में सवार छह लोग घायल हो गए। जिसमें से 3 की हालत गंभीर है। 
नेशनल हाईवे के किनारे ग्राम भिलाई के बस स्टॉप के पास ट्रक क्रमांक आरजे 52 जीए 3576 खड़ा था। इस दौरान नागपुर की ओर से आ रही ऑल्टो कार क्रमांक एमएच 32 वाय 1067 अनियंत्रित होने से ट्रक की पीछे के हिस्से में घुस गई। इस दौरान कार की गति 140 किमी प्रतिघंटे से अधिक थी। टक्कर के बाद कार के स्पीड मीटर का काटा 140 की गति पर आकर रुक गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का सामने का हिस्सा ट्रक के पिछले पहिए तक घुस गया। कार का ड्राइवर हिमालय पिता भानुदास (30), हितेश पिता हुकुमचंद (35), अमित पिता अजित जैन (30), विजेता पति हितेश (33), वंश पिता हितेश (06), काव्य पिता हितेश (04) सभी निवासी वर्धा कार में फंस गए। घटना की सूचना 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची। ईएमटी महेश झलिये और देवेंद्र पंवार ने ग्रामीणों की मदद से सीट के बीच में फंसे घायलों को बाहर निकाला। सभी घायलों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया। हिमालय, हितेश और अमित को सिर, हाथ, पैर में गंभीर चोट आने से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर किया। विजेता, वंश और काव्य को हल्की चोटें आई है। 
मुलताई। खड़े ट्रक में घुसी कार।। दुर्घटना के बाद कांटा 140 पर आकर रुका।


 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें