Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 12 जुलाई 2018

मामा के घर से लापता बालिका 13 दिन बाद पड़ोसी के घर में मिली

ग्रामीण मीडिया संवाददाता



मुलताई थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने मामा के घर पढ़ाई करने आई नाबालिग बालिका 28 जून को लापता हो गई थी।  13 दिन बाद बालिका मामा के घर से कुछ दूरी पर रहने वाले पड़ोसी युवक के घर में मिली। पुलिस बालिका के  साथ युवक को भी थाना लेकर आई। 28 जून को बालिका  के मामा-मामी मजदूरी करने गए थे। इस दौरान बालिका  घर पर अकेली थी। मामा-मामी शाम को वापस लौटे तो  बालिका घर पर नहीं मिली। ग्वालियर में रह रहे बालिका  के माता-पिता और रिश्तेदारी में खोजबीन की। बालिका  का कहीं पता नहीं चला। चार दिन पहले बालिका के मामा  नेथाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात आरोपी  के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया। मंगलवार को  नाबालिग के मामा को अपने पड़ोस के घर में बालिका के  होने की जानकारी मिली। बालिका के मामा ने पुलिस को  सूचना दी। सूचना पर पुलिस ने दबिश दी तो बालिका  घर में मिली। पुलिस ने बालिका के साथ मिले युवक  को पूछताछ के लिए थाना लाया। बालिका के न्यायाधीश  के समक्ष धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराने के लिए  न्यायालय में पेश किया।
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें